इमरान हाशमी-अक्षय कुमार को ऐश्वर्या राय के साथ खिंचवानी थी ‘Selfie’, नहीं मिली एक्ट्रेस तो लगाया जोरदार जुगाड़

मुंबई: सेल्फी इस सदी का सबसे पॉपुलर शब्द बन गया है. हर आम और खास सेल्फी लेता नजर आता है. ऐसे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर ‘सेल्फी’ (Selfiee) फिल्म भी रिलीज होने के लिए तैयार है. इमरान और अक्षय अपनी इस अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, इससे ठीक पहले इमरान का ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को लेकर क्रेजी अंदाज देखने को मिल रहा है. इमरान के इस अंदाज पर फैंस भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

दरअसल, इमरान हाशमी ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें वह और अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. इस सेल्फी में खास बात ये है कि इनके ठीक पीछे ऐश्वर्या राय की बड़ी सी फोटो लगी हुई है. अपने सेल्फी को शेयर करते हुए इमरान ने मजेदार अंदाज में कैप्शन लिखा, ‘चलो उनके साथ नहीं तो उनके फोटो के साथ सेल्फी ही सही… क्यों अक्षय कुमार’.

(फोटो साभार: therealemraan/Instagram)

इमरान के इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर मजेदार रिप्लाई कर रहे हैं. इमरान-अक्षय को एक साथ पोज देता देख फैंस तारीफ कर रहे हैं. वहीं एक ने लिखा, ‘सलमान भाई गाड़ी लेकर आ रहे हैं पीछे देखो’.

22 जनवरी को ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रिलीज होगा
राज मेहता के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘सेल्फी’ से इमरान हाशमी जहां लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगे, वहीं अक्षय कुमार साल 2023 में खाता खोलेंगे. दोनों की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. इस फिल्म का ट्रेलर 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. पहले 19 जनवरी को रिलीज किया जाना था, लेकिन किसी वजह से मेकर्स ने इसे टाल दिया.

emraan hashmi insta post.JPG 1

(फोटो साभार: therealemraan/Instagram)

ये भी पढ़ें-‘Selfiee’ एक्ट्रेस डायना पेंटी का नो फिल्टर फोटो में दिखा दिलकश अंदाज, फैंस पूछ रहें खूबसूरती का राज

पहली बार अक्षय-इमरान एक साथ
ऐसा दावा किया जा रहा है कि ‘सेल्फी’ अक्षय कुमार की अब तक आई सभी कॉमेडी फिल्मों पर भारी पड़ेगी. पहली बार, इमरान और अक्षय एक-साथ काम कर रहे हैं, देखना है इनकी जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करने में कितना सफल हो पाती है. इस फिल्म में डायना पेंटी, नुसरत भरूचा भी हैं. फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Emraan hashmi

Source Link

Read in Hindi >>