एक बार फिर साजिद खान पर भड़कीं Urfi Javed, बोलीं- तुमने तो माफी तक नहीं मांगी

लगता है उर्फी जावेद ‘बिग बॉस 16’ कंटेस्टेंट साजिद खान से कुछ ज्यादा ही नाराज चल रही हैं. कुछ दिनों पहले ही उर्फी जावेद ने वीडियो और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बोला था कि अगर मुझे बिग बॉस के घर में बुलाया भी जाता तो भी नहीं जाती, क्योंकि वहां साजिद खान हैं. उर्फी जावेद रियलिटी शो में साजिद खान को लाया जाना शर्मनाक मानती हैं. एक बार फिर उर्फी जावेद का साजिद खान पर गुस्सा फूटा है. उनका कहना है कि अगर आपने वो सारी चीजें कीं भी तो भी आपने माफी नहीं मांगी. हालांकि, उससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन कुछ भी न करने से एक सॉरी बोल देने बेहतर होता है. 

साजिद पर बिखरीं उर्फी
उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा कि तुमने कभी माफी नहीं मांगी, लेकिन खुद के एक्शन्स को हमेशा सफाई के साथ पेश करते रहे. एक साधारण-सा सॉरी कुछ भी बदल नहीं सकता, लेकिन जो तुमने किया है और जिस तरह से खुद को तुम बचा रहे हो, उससे तो बेहतर सॉरी बोल देना ही है. इसके साथ ही उर्फी जावेद ने खुद का वीडियो बैकग्राउंड में पोस्ट किया है, जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं कि अब क्योंकि साजिद खान को काफी ज्यादा अटेंशन मिल रही है. 

“ऐसे में मैं आप सभी को याद दिलाना चाहती हूं कि साजिद खान ने किसी भी महिला को सॉरी नहीं बोला है, जिनको भी उसने मोलेस्ट किया है. इसके अलावा साजिद खान ने देश से भी माफी नहीं मांगी है. वहीं, दूसरी ओर साजिद खान खुद को साफ-सुथरा बता रहे हैं. खुद को बचाने की पूरी कोशिश में लगे हैं. उन्होंने कभी सॉरी नहीं बोला, न ही किसी से माफी मांगी है. क्या ही किया जा सकता है.”

उर्फी ने पहले भी की थीं पोस्ट्स
उर्फी ने इससे पहले जो पोस्ट्स शेयर की थीं, उसमें उन्होंने कहा था कि ऐसा नहीं है कि मुझे इस साल बिग बॉस से ऑफर मिला लेकिन अगर मुझे मिलता तो मैं इसके लिए मना ही करती. क्या हम सभी सेक्सुअल प्रिडेटर को बुलाना बंद करेंगे. मैं ये सोच भी नहीं सकती कि उन लड़कियों पर रोजाना उसे टीवी पर देखकर क्या गुजर रही होगी जिन्हें हैरेस किया गया था. उर्फी ने एक पोस्ट में बिग बॉस के प्रति अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी. बिग बॉस से सवाल करते हुए पूछा था कि कि क्यों ऐसा किया गया है. यह शर्मनाक है. इन लोगों को मालूम चलना चाहिए कि ऐसा बिहेवियर ठीक नहीं है. कॉन्ट्रोवर्सी के लिए आप हर चीज को थोड़ी न सपोर्ट करोगे?

साजिद खान पर एक नहीं, बल्कि 9 महिलाओं ने मीटू मूवमेंट के तहत गंभीर आरोप लगाए थे, जिसकी वजह से बीते 4 साल साजिद को ट्रोलिंग फेस करनी पड़ी. साजिद का करियर भी बैकफुट पर आ गया था. पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वालीं शहनाज गिल ने बिग बॉस की प्रीमियर नाइट में साजिद खान को सपोर्ट किया था, जिसकी वजह से लोग शहनाज गिल को भी ट्रोल करने लगे थे.

 

Source Link

Read in Hindi >>