एचबीओ मैक्स ने कई जीओटी प्रोजेक्टों को ठंडे बस्ते में डाला

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गेम ऑफ थ्रोन्स सीरीज के निर्माता जॉर्ज आर.आर. मार्टिन ने खुलासा किया कि डिस्कवरी मीडिया के साथ वार्नर ब्रदर्स के विलय के कारण चल रही अशांति के बीच शो के कुछ संभावित स्पिन-ऑफ को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी के नाम से जानी जाने वाली कंपनी अब साहसिक कदम उठा रही है, क्योंकि यह डिस्कवरी प्लस एचबीओ मैक्स के स्ट्रीमिंग कैटलॉग को जोड़ती है।

74 वर्षीय मार्टिन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर लिखा, एक जोड़े को छोड़ दिया गया है, लेकिन मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि वे मर चुके हैं।

मार्टिन ने यह भी स्वीकार किया कि उनमें से कुछ दूसरों की तुलना में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, जैसा कि हमेशा विकास के मामले में होता है। उन्होंने कहा : अभी तक किसी को भी हरी झंडी नहीं मिली है, हालांकि हम जल्द ही मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।

मार्टिन ने स्वीकार किया : एचबीओ मैक्स में सभी परिवर्तनों ने निश्चित रूप से हमें प्रभावित किया है।

एचबीओ की परिधीय दृष्टि में बहुत सारे गेम ऑफ थ्रोन्स-यूनिवर्स के आइडिया घूम रहे हैं, जिसमें जॉन स्नो स्पिन-ऑफ अभिनीत किट हैरिंगटन और मार्टिन-समर्थित टेल्स ऑफ डंक एंड एग सीरीज डंकन द टॉल और एगॉन वी टारगैरियन पर केंद्रित है।

दो अन्य प्रोजेक्ट जो शुरू किए हैं, वे हैं द सी स्नेक फॉलोइंग कोरिल्स वेलारियोन और 10,000 शिप्स, जो राजकुमारी न्यमेरिया पर ध्यान केंद्रित करेंगे। मार्टिन ने गेम ऑफ थ्रोन्स से संबंधित तीन संभावित एनिमेटेड श्रृंखलाओं का भी सपना देखा है।

साल 2019 में ओरिजनल सीरीज के खत्म होने के बाद इस वर्ष का टारगैरियन-केंद्रित प्रीक्वेल हाउस ऑफ द ड्रैगन पहला गेम ऑफ थ्रोन्स रिलीज था। सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स की घटनाओं से लगभग 200 साल पहले होती है, और सीजन 1 एक आसन्न गृहयुद्ध के साथ समाप्त हुआ।

मार्टिन के ब्लॉग पोस्ट ने पुष्टि की कि हाउस ऑफ द ड्रैगन के सीजन 2 की योजनाएं चल रही हैं। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि वह अभी भी बहुप्रतीक्षित उपन्यास द विंड्स ऑफ विंटर पर काम कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source Link

Read in Hindi >>