एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज पर दे रहा 40 रुपये तो जियो 20 फीसदी का कैशबैक

Jio Vs Airtel: टेलिकॉम कंपनियां एक तरफ अपने प्रीपेड रिचार्ज महंगे कर रही हैं तो दूसरी तरफ तरह तरह के ऑफर्स लेकर आ रही हैं. आज हम आपको एयरटेल और जियो के ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं जिनमें कंपनियां अपने यूजर्स लिए डिस्काउंट दे रही हैं.

Airtel Recharge Plan Offer

कंपनी अपने 299 रुपये के प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिल रहे हैं. इस प्लान की वैधता 28 दिन की है. इसके साथ अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 1 महीने का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. कंपनी के 719 रुपये के प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इसकी वैधता 84 दिन की है. इसमें रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है.

यह भी पढ़ें: Jio Offer: जियो इन यूजर्स को फ्री दे रहा 29 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग-डेटा

एयरटेल के 839 रुपये के प्लान में रोजाना 2GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस भी मिल रहे हैं. इस प्लान की वैधता 84 दिन की है. इन रिचार्ज को एयरटेल थैंक्स ऐप से रिचार्ज करने पर 40 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Prepaid Recharge Plan: Jio 10 रुपये में तो Vi 4.18 रुपये में दे रहा 1GB डेटा, ये रहीं प्लान की पूरी डिटेल

Jio Recharge Plan Offer

जियो के 719 रुपये के रिचार्ज में 84 दिन की वैधता के साथ  रोजाना 2GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इस प्लान में 20 फीसदी का जियो मार्ट कैशबैक दिया जा रहा है. जियो के 666 रुपये के रिचार्ज में 84 दिन की वैधता के साथ  रोजाना 1.5GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इस प्लान में 20 फीसदी का जियो मार्ट कैशबैक दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: mAadhaar App: 10 जरूरी काम जो आप एमआधार ऐप से कर सकते हैं, ये रही पूरी लिस्ट

जियो के 299 रुपये के रिचार्ज में 28 दिन की वैधता के साथ रोजाना 2GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इस प्लान में 20 फीसदी का जियो मार्ट कैशबैक दिया जा रहा है.

Source Link

Read in Hindi >>