एलन मस्क बने मालिक तो सुपर मॉडल जीजी हदीद ने छोड़ा Twitter, बोलीं- ‘अब ये सुरक्षित नहीं रहा’

मुंबईः एलन मस्क (Elon Musk) द्वारा 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर खरीदने के बाद यह अब किसी के लिए सुरक्षित स्थान नहीं है, यह घोषणा करते हुए हॉलीवुड की सुपरमॉडल जीजी हदीद (Gigi Hadid) ने ट्विटर को छोड़ दिया है. 27 वर्षीय सुपरमॉडल ने अपने 76 मिलियन अनुयायियों को यह बताने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी की ओर रुख किया कि वह अब माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर नहीं है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने ट्विटर को नफरत और कट्टरता का सेसपूल भी कहा.

जीजी ने एलन के बारे में लिखा, “यह अधिक से अधिक नफरत और कट्टरता का एक सेसपूल होता जा रहा है और यह ऐसी जगह नहीं है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती हूं.” अपने बयान के साथ, जीजी ने मानवाधिकार वकील शैनन राज सिंह के ट्वीट को टेक दिग्गज से अलग किए जाने के बारे में भी शामिल किया.

शैनन की पोस्ट पढ़ी गई, “कल ट्विटर पर मेरा आखिरी दिन था. पूरी मानवाधिकार टीम को कंपनी से काट दिया गया है. मुझे उन लोगों की रक्षा के लिए व्यापार और मानवाधिकारों पर संयुक्त राष्ट्र के मार्गदर्शक सिद्धांतों को लागू करने के लिए किए गए काम पर बहुत गर्व है.”

ट्विटर ने 4 नवंबर को एक ईमेल भेज कर लगभग आधे कर्मचारियों को निकाल दिया, जिसमें बताया गया था कि कटौती कंपनी की सफलता को आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक थी. जीजी के अलावा, कई प्रसिद्ध नामों ने भी मंच छोड़ने का फैसला किया है, जिनमें सारा बरेली, टोनी ब्रेक्सटन, मिक फोले और ‘ग्रेज एनाटॉमी’ पटकथा लेखक शोंडा राइम्स शामिल हैं. मस्क आधिकारिक तौर पर 27 अक्टूबर को ट्विटर के मालिक और सीईओ बन गए.

Tags: Elon Musk, Entertainment, Hollywood

Source Link

Read in Hindi >>