खुद को बतातीं एक्टर की पत्नी, दीवार फांदी, सेट तक किया पीछा; इस हीरो के प्यार में बदनाम हुईं ये स्टारकिड

नई दिल्ली: फिल्मों में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) लड़कियों के प्यार में पागल नजर आते हैं, पर असल जिंदगी में लड़कियां उन पर जान छिड़कती हैं. बॉलीवुड स्टार्स का क्रेजी फैंस से सामना होना आम बात है, पर शाहिद कपूर की एक फैन उन्हें जुनून की हद तक प्यार करती थीं. वे कभी अचानक उनकी कार के आगे आ जातीं, उनका रास्ता रोक लेतीं और अक्सर उनका पीछा करते हुए शूट तक पहुंच जातीं.

जब उस फैन ने दीवार फांदकर शाहिद कपूर के घर तक पहुंचने की कोशिश की, तब यह एक तरफा प्यार शाहिद कपूर को जी का जंजाल लगा और उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिसथाने में उनकी शिकायत कर दी. यह फैन कोई मामूली लड़की नहीं थी, बल्कि अपने दौर के दिग्गज एक्टर राज कुमार की बेटी वास्तविकता पंडित थीं, जिन्होंने सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘एट’ (Eight) से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

शाहिद कपूर की परेशानी तब शुरू हुई, जब वास्तविकता उनकी बील्डिंग के बगल में रहने चली आईं. वास्तविकता दावा करतीं कि वे शाहिद कपूर की बीवी हैं. वे अक्सर शूट तक उनका पीछा करतीं और उनकी बील्डिंग के गेट पर उनके आने का इंतजार करतीं. खबरों की मानें, तो राजकुमार की बेटी शाहिद कपूर से पहली बार शामक डावर की डांस क्लास में मिली थीं. उन्हें देखते ही वास्तविकता को उनसे प्यार हो गया था.

वास्तविकता की हरकतों से शर्मिंदा हो गया था परिवार
तब मीडिया में खबर आई थी कि वास्तविकता की मां ने बेटी की हरकतों की वजह से शाहिद कपूर से माफी मांगी थी. स्टारकिड जब शाहिद कपूर की बील्डिंग के बगल में रहने आई थीं, तब से अपने परिवार को अपनी जिंदगी में दखल देने से रोकने लगी थीं. स्टारकिड उनसे कहती थीं कि उनके पति शाहिद कपूर को यह सब पसंद नहीं है.

शाहिद कपूर के घर में की घुसने की कोशिश
प्यार और जुनून से जुड़ा यह मामला तब गंभीर हो गया, जब वास्तविकता ने सिक्योरिटी गार्ड को झांसा देकर बील्डिंग की दीवार फांदकर 13वीं मंजिल में मौजूद शाहिद कपूर के घर जाने की कोशिश की. वास्तविकता के परिवारवालों का कहना था कि वे कोई पागल नहीं हैं, सिर्फ शाहिद कपूर को लेकर क्रेजी हैं. वास्तविकता ने न्यूयॉर्क के एसआईटी मैनहैटन से आर्ट की पढ़ाई की थी. उन्होंने शामक डावर से जैज सीखा था. वे खूबसूरत भी हैं, लेकिन शाहिद कपूर के प्यार में अपना पूर करियर खराब कर लिया.

वास्तविकता ने कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में किया था काम
50 साल की वास्तिवकता ने साल 2006 में आई फिल्म ‘एट: द पावर ऑफ शनि’ से डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्हें ‘ऐसी भी क्या जल्दी है’, ‘मिट्टी’ जैसी फिल्मों में देखा गया था, पर वे दर्शकों पर खास असर छोड़ने पर नाकाम रही थीं. दूसरी ओर, 41 साल के शाहिद कपूर बॉलीवुड के सफल एक्टर हैं जो अपनी अगली फिल्म ‘फर्जी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Tags: Bollywood news, Shahid kapoor

Source Link

Read in Hindi >>