ट्रैविस स्कॉट से फिर अलग हुईं काइली जेनर, एक साल पहले कपल का हुआ था पैचअप

लॉस एंजिलिस. काइली जेनर (Kylie Jenner) और ट्रैविस स्कॉट (Travis Scott ) दोनों अपने बेटे का पहला जन्मदिन मनाने से पहले ही अलग हो गए हैं. ‘द मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल की चार साल की बेटी स्टॉर्मी वेबस्टर भी है.

31 वर्षीय काइली और ट्रैविस के करीबी सूत्रों ने कहा कि इस जोड़ी ने क्रिसमस और नया साल अलग-अलग मनाया. दोनों अलग होने के बाद भी दोस्त बने रहेंगे और अपने दो छोटे बच्चों के सह-अभिभावक रहेंगे. दोनो अलग तब हुए जब प्रशंसकों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि काइली और ट्रैविस अभी भी साथ हैं या नहीं.

गौरतलब है कि काइली और ट्रैविस को पहली बार 2017 में कोचेला में एक साथ देखा गया था. कार्दशियन स्टार ने एक साल बाद अपनी बेटी को जन्म दिया. ‘द मिरर’ के अनुसार, 2019 में, कपल पहली बार अलग हुए, लेकिन उन्होंने स्टॉर्मी की खातिर कोविड-19 महामारी के दौरान एक साथ रहने का फैसला किया. हफ्तों की अटकलों के बाद कि इस जोड़ी के बीच फिर से सब ठीक हो गया, काइली ने फरवरी 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया.

बता दें कि हॉलीवुड की कदार्शियन सिस्टर्स दुनिया भर में फेमस हैं और सबसे ज्यादा चर्चा तो मॉडल और बिजनेसवुमेन काइली जेनर की होती है. काइली अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी काफी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर वह जबरदस्त फैन फॉलोविंग रहती हैं.

Tags: Entertainment news., Hollywood stars

Source Link

Read in Hindi >>