थोर : लव एंड थंडर में अपनी भूमिका को लेकर बताया सच

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म थोर : लव एंड थंडर में खलनायक गोर द गॉड बुचर की भूमिका निभाने वाले बैटमैन स्टार क्रिश्चियन बेल शुरू में इस भूमिका को स्वीकार करने के प्रति अनिच्छुक थे, क्योंकि अभिनेता के किरदार की जो मांग थी, वह उनको पसंद नहीं थी। यह जानकारी एंटरटेनमेंट वीकली की रिपोर्ट में सामने आई है।

जैसा कि एंटरटेनमेंट वीकली के हवाले से बेल ने द रैप पत्रिका को बताया, मैंने संक्षेप में देखा और कहा, उसके पास जी-स्ट्रिंग है। कोई भी मुझे इस तरह नहीं देखना चाहता, वह कॉमिक्स में बंधी हुई पागल मांसपेशी भी थी और मैं एक और फिल्म बनाने के बीच में था, जहां मैं वास्तव में काफी पतला था। मैंने कहा, यार, कोई मुझे जी-स्ट्रिंग में नहीं देखना चाहता।

बेल, जो अपने आमूल परिवर्तन के लिए जाने जाते हैं, को लगता है कि जब बात मस्कुलरिटी की आती है तो क्रिस हेम्सवर्थ से उनका कोई मुकाबला नहीं है।

बेल ने एंटरटेनमेंट वीकली से कहा, जब भी मस्कुलर होने की बात आती है तो आप वास्तव में क्रिस (हेम्सवर्थ) से मुकाबला नहीं कर सकते।

उनकी झिझक ने उन्हें निर्देशक तायका वेट्टी के साथ चरित्र के लिए एक नई अवधारणा पर विचार करने के लिए प्रेरित किया, एक ऐसा रूप जो शारीरिक रूप से कम डराने वाला और अधिक जादुई रूप से खतरनाक था। बाले चाहते थे कि गोर एपेक्स ट्विन के कम टू डैडी वीडियो में नोस्फेरातु या भयानक राक्षस जैसा दिखे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source Link

Read in Hindi >>