नौंवे दिन निमरित से छिनी कैप्टेंसी, टास्क जीतकर गौतम बने घर के नए कप्तान, जानिए अपडेट

Bigg Boss 16 Day 9: बिग बॉस का 16वां सीजन भी ड्रामा से भरपूर है. हर दिन कंटेस्टेंट के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार के साथ कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिलता है. बिग बॉस के घर का नौंवा दिन भी काफी हलचल भरा रहा. सुबह-सुबह सभी कंटेस्टेंट ने गार्डन एरिया में जाकर बिग बॉस एंथम गाया. इसके बाद अर्चना और गौरी की खाना फेंकने को लेकर बहस शुरू हो गई. अर्चना ने डस्टबिन खोलकर बाकी के कंटेस्टेंट को दिखाया कि गौरी ने कितना खाना फेंका है जबकि गौरी ने अपनी सफाई में कहा कि उसने अपनी प्लेट का बचा हुआ खाना ही फेका था.

चिकन को लेकर अर्चना और शालीन के बीच हुई तूतू मैं-मैं

दोपहर के समय अर्चना के साथ शालीन की नॉनवेज को लेकर बहस हो गई. अर्चना चिल्लाते हुए शालीन से कहती है कि वेज खाना भी खाया करो, इस पर शालीन अर्चना से कहते हैं कि तुम डॉक्टर हो क्या जो मुझे बताओगी?  शालीन और अर्चना के बीच काफी झगड़ा हो जाता है. इस दौरान दोनों किचन में पहुंच जाते हैं और फिर लड़ने लगते हैं. शालीन फ्रिज से पूरा चिकन निकाल लेते हैं. इसके इसके बाद अर्चना कहती है कि शालीन के नेचर को देखकर नहीं लगता कि उन्हें कोई टीवी सीरियल भी मिलेगा.

शेखर सुमन के तीखे सवालों का डटकर जवाब देती हीं प्रियंका
दोपहर चार बजे शेखर सुमन की घर में बिग बुलेटिन विद शेखर के साथ एंट्री होती है. इस सेशन में शेखर प्रियंका को बुलाते हैं और कई तीखे सवाल करते हैं. अंकित को लेकर शेखर प्रियंका से सवाल पूछते हैं तो वह कहती हैं कि अंकित को मैं समझती हूं लेकिन वह मुझे इतना नहीं समझते हैं लेकिन मैं इसे नहीं जाने दूंगी. शालीन को लेकर भी प्रियंका से शेखर सवाल करते हैं. इस पर प्रियंका कहती है कि वो अपने आपको लीडर समझते हैं और मैं इन्हें दोस्त नहीं बोल सकती हूं. इस पर शालीन कहते हैं कि ये अंकित को छोड़ें तो दूसरें इनको समझे. वहीं शेखर सुमन इस सीजन में अर्चना को मोस्ट एंटरटेनिंग कहते हैं इस दौरान शेखर अर्चना की आवाज को लेकर कमेंट भी करते हैं. हालांकि अर्चना इसे मजाक में लेती हैं.

शेखर अंकित को कहते हैं तुम्हें शो में नहीं आना चाहिए था
प्रियंका से सवाल-जवाब के सेशन के दौरान शेखर सुमन अंकित को भी बुला लेते हैं. शेखर अंकित के शांत रहने पर सवाल करते हैं इस पर अंकित कहते हैं कि मुझे ये चीजे बचकानी लगती हैं. इस पर शेखर कहते हैं कि फिर तुम्हे शो में नहीं आना चाहिए था. वहीं शेखर अंकित को प्रियंका का डिसएडवांटेज कहते हैं इस पर अंकित कहते हैं कि हम दोनों इंडिविजुअल आए हैं. इसके बाद शेखर विदा ले लेते हैं.

निमरित को कैपटन के पद से हटाया गया
शाम सवा 6 बजे बिग बॉस का वेकअप अलार्म बजता है. बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को डांट लगाते हुए कहते हैं कि बिग बॉस की बात कोई नहीं मान रहा है और ना ही नियमों का पालन किया जा रहा है. इसके बाद निमरित को डांट लगाते हुए  बिग बॉस एक एवी दिखाते हैं जिसमें पूरा घर काफी गंदा नजर आता है और बिग बॉस पूछते हैं कि क्या घर पहले ऐसा था. इसके बाद बिग बॉस निमरित को कैप्टन पद से हटा दते हैं और नए कैप्टेंसी का टास्क देते हैं जिसमें शिव और गौतम बाजी मार लेते हैं. इस दौरान दोनो के बीच मुकाबला होता है और संचालक निमरित कौर गौतम को कैप्टेंसी का विनर घोषित कर देती हैं.

शालीन को कभी कैप्टन न बनने की मिली सजा


कैप्टेंसी टास्क के दौरान अर्चना और शालीन के बीच झगड़ा भी होता है और अर्चना आरोप लगाती हैं कि शालीन ने उन्हें धक्का दिया. बात काफी बढ़ जाती है और साजिद खान समेत कई घरवाले शालीन के खिलाफ हो जाते हैं. शालीन के अर्चना को मारने को लेकर कंटेस्टेंट के बीच काफी झगड़ा हो जाता है.

साजिद और शालीन भी भिड़ जाते हैं.बात बढ़ने पर बिग बॉस गौतम को कहते हैं कि वे कैप्टन हैं तो फैसला लें कि क्या सही है. घरवालों से बात करने पर गौतम शालीन को दोषी बताते हैं. लेकिन बिग बॉस कहते हैं कि मैंने सारी फुटेज देखी हैं और ये जानबूझकर नहीं किया गया था इसलिए कोई कड़ा कदम नहीं उठा रहा हूं लेकिन कैप्टन गौतम को ऐसा लगता है इसलिए शालीन अब कभी कैप्टन नहीं बनेंगे और अगले दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे.

बिग बॉस के आने वाले एपीसोड में भी आपको काफी मसाला मिलेगा. घरवालों के बीच एक बार फिर तीखी बहस होती नजर आएगी. 

ये भी पढ़ें
शादी के 4 महीने बाद ही पैरेंट्स बने साउथ कपल नयनतारा-विग्नेश पर उठे सवाल, अब सरकार करेगी जांच

‘मुझे इसका परिणाम भुगतना पड़ता…,’ बॉलीवुड में दोबारा काम करने पर Fawad Khan ने कही बड़ी बात

Source Link

Read in Hindi >>