न होगी ‘भगवा ब‍िकि‍नी’ और न ही ‘पठान’ टाइटल, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्‍म पर चलेगी कैंची; टलेगी र‍िलीज?

स‍िनेमा की दुनिया का ब‍िजनेस उसके दर्शकों पर चलता है और यही वजह है कि जब दर्शक नाराज होते हैं, तो मेकर्स अक्‍सर अपनी ऑड‍ियंस के आगे नतमस्‍तक हो ही जाते हैं. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्‍टारर फिल्‍म ‘पठान’ का इस जोड़ी के फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्‍म के ट्रेलर तक के लिए अभी लोग इंतजार कर रहे हैं. लेकिन ट्रेलर से पहले ही इसके र‍िलीज गानों ने ही व‍िवाद को न्‍योता दे द‍िया है. ‘पठान’ में ऑरेंज ब‍िक‍िनी पहनकर नाचती दीपिका को देख लोग भड़क उठे हैं. फिल्‍म की रिलीज को लेकर खूब बयान भी जारी हुए हैं. इस बीच एक नई खबर आ रही है. हो सकता है कि मेकर्स इस फिल्‍म की र‍िलीज को अभी कुछ समय के लिए टाल दें.

व‍िवादों के चलते बढ़ेगी र‍िलीज डेट!
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्‍टारर फिल्‍म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. यश राज प्रोडक्‍शन में बनी इस फिल्‍म के दो गाने तो र‍िलीज क‍िए गए हैं, पर फिल्‍म का ट्रेलर अभी तक दर्शकों के सामने नहीं आया है. ऐसे केआरके ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि बढ़ते व‍िवाद को देखते हुए मेकर्स इस फिल्‍म की र‍िलीज डेट आगे बढ़ा सकते हैं. साथ ही नई डेट पर र‍िलीज होने वाली फिल्‍म में ‘न तो भगवा कलर की ब‍िक‍िनी’ में दीपिका नजर आएंगी और हो सकता है फिल्‍म का नाम भी बदल जाए. केआरके का दावा है कि मेकर्स आज या कल में इस बात की घोषणा कर सकते हैं. वैसे तो केआरके बॉलीवुड फिल्‍मों के सितारों और सेलीब्र‍िटीज को ट्रोल करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन ‘पठान’ के ट्रेलर में हो रही देरी, केआरके के दावे को और पुख्‍ता कर रही है.

केआरके ने ट्वीट कर दावा क‍िया है क‍ि फ‍िल्‍म की र‍िलीज टल सकती है.

कोरोना के बढ़ते मामले बन सकते हैं खतरा
वहीं इंडस्‍ट्री से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस फिल्‍म की र‍िलीज वाकई टल सकती है, लेकिन उसकी वजह वो नहीं है ज‍िसका दावा केआरके ने क‍िया है. दरअसल इसके पीछे की वजह है- कोविड. जी हां, दरअसल कोरोना के मामले पूरी दुनिया में लगातार बढ़ रहे हैं. हमारे देश में भी सतर्कता का स्‍तर लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में अगर आने वाले समय में मामले और बढ़े तो ‘शाहरुख खान के कई साल बाद के कमबैक वाली’ इस फिल्‍म को स‍िनेमाघरों में तो कम से कम दर्शक नहीं म‍िलेंगे. ऐसे में अगर कुछ द‍िनों में ये मामले बढ़े तो इस फिल्‍म की रिलीज को रोका जा सकता है. यानी 25 जनवरी की ब‍िग र‍िलीज डेट पर दर्शकों को स‍िनेमाघरों में ये पैन इंड‍िया फिल्‍म नहीं द‍िखाई देगी.

Shah Rukh Khan, Shahrukh Khan, Shah Rukh Khan Film Pathaan, Pathaan, Pathaanis going to create history, Pathaan release ice theatre format, ice theatre format, Deepika Padukone, John abraham

शाहरुख खान आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो (Zero)’ में नजर आए थे, जो फ्लॉप साबित हुई थी.

बादशाह के लिए बॉक्‍स ऑफिस पर 5 साल का इंतजार
हालांकि इस सारे मामले पर मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. लेकिन शाहरुख और दीपिका के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब इस फिल्‍म का ट्रेलर र‍िलीज हो और ये शाहरुख को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखा जा सके. दरअसल शाहरुख खान के फैंस फिल्‍म ‘जीरो’ की र‍िलीज के बाद से ही, यानी साल 2018 के बाद से ही शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. पूरे 5 साल बाद 2023 में अब फैंस शाहरुख को एक बार फिर हीरो के अंदाज में फिल्‍म में देखने को बेकरार हैं. लेकिन लगता है कि ये बॉक्‍स ऑफिस के इस ‘बादशाह’ का इंतजार अभी और कुछ देर करना होगा.

Tags: Deepika padukone, Pathan, Shahrukh khan

Source Link

Read in Hindi >>