मोबाइल से LIVE कर रही थी लड़की, तभी ऊपर से गुजरी मिसाइल, देखें कीव का खौफनाक VIDEO

यूक्रेन और रूस के बीच सबकुछ सामान्य होने की बजाय बिगड़ता जा रहा है. क्रीमिया पुल पर अटैक के बाद रूस ने यूक्रेन पर एक बार फिर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए हैं. लिहाजा सोमवार को यूक्रेन की राजधानी कीव समेत कई शहर दहल उठे. राजधानी कीव में सोमवार की सुबह सब कुछ सामान्य था. लोग अपनी रुटीन लाइफ में व्यस्त थे. तभी धमाके होने लगे. रूसी हमले में कई इमारतें तबाह हो गईं. सायरन बजने लगे. 

कीव में रूसी सैनिकों के अटैक का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो दिल दहला देने वाला है. इसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि युवती जब यह वीडियो शूट कर रही है, तभी उसके पास एक मिसाइल आकर गिरती है. धमाके की तेज आवाज आती है. युवती कुछ कहने की कोशिश कर रही है, तभी तेज धमाके की वजह से वह सहम जाती है. फिर देर तक सन्नाटा पसर जाता है. 

दरअसल, बीते शनिवार को क्रीमिया ब्रिज पर अटैक हुआ था. इसमें पुल तबाह हो गया था. रूस इसी ब्रिज से यूक्रेन के दक्षिणी हिस्से में अपनी सेना के लिए हथियारों और अन्य जरूरी सामानों की सप्लाई करता है. रूस ने इस ब्रिज पर हमले के लिए यूक्रेन पर आरोप लगाते हुए इसे आतंकवादी घटना बताया है. 

रूस को क्रीमिया से जोड़ने वाले ब्रिज पर हमले के बाद रूस ने यूक्रेन के कई शहरों पर बमबारी तेज कर दी है. यूक्रेन के Zaporizhzhia में मिसाइल अटैक किया गया. इसमें करीब 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 89 लोग घायल हो गए थे. यूक्रेन का दावा है कि रूस ने 24 घंटे में 75 मिसाइलें दागी हैं. 

 

ये भी देखें 

 

Source Link

Read in Hindi >>