‘यूपी सरकार के दावों पर कलंक’, लाइव मैच के दौरान इकाना स्टेडियम की बत्ती गुल होने पर बोली सपा

Ekana Cricket Stadium Lucknow Power Cut: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) का दूसरा मुकाबला आज रविवार को इरफान पठान की टीम भीलवाड़ा किंग्स (Bhilwara Kings) और हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) के बीच भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है. इस मैच के दौरान स्टेडियम में अचानक लाइट जाने से अंधेरा हो गया. लाइट जाने के करीब 15 मिनट बाद लाइट आई और फिर मैच शुरू हुआ. अब इस इकाना क्रिकेट स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium) की लाइट जाने के मामले पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की समाजवादी पार्टी (SP) ने ट्वीट करके उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है. 

सपा ने ट्वीट कर लिखा- ” अंतराष्ट्रीय खिलाड़ियों की मौजूदगी में बीच मैच के दौरान बिजली का चला जाना यूपी की भाजपा सरकार के दावों पर कलंक है , योगीजी! बेहतर विद्युत व्यवस्था और निर्बाध मैच के दावे यही हैं ? श्री अखिलेश यादव जी ने लखनऊ को शानदार इकाना स्टेडियम दिया ,योगी जी ने नाम बदला और अंधेरा भी दिया ” मैच के दौरान लाइट जाने के बाद लोग योगी सरकार की बिजली व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं और इसके साथ ही कुछ लोग इसे इकाना स्टेडियम के प्रशासन की लापरवाही बता रहा है.

वहीं लाइट जाने के बाद दर्शकों ने मोबाइल के फोन की टॉर्च जलाकर शोर मचाना शुरू कर दिया. बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के इस मुकाबले में इरफान पठान की टीम भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. जिसके बाद हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोते हुए 153 रन बनाए. इस दौरान मणिपाल टाइगर्स की तरफ से मोहम्मद कैफ ने 59 गेंदों में 73 रनों की शानदार बल्लेबाजी की. कैफ के बल्ले से इस पारी में 10 चौके निकले, वहीं इसके अलावा प्रदीप साहू ने 19 गेदों में 30 रन की पारी खेली. वहीं भीलवाड़ा किंग्स की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाड़ी Fidel Edwards ने सबसे अधिक 4 विकेट झटके. इसके साथ ही कप्तान इरफान पठान, मोंटी पनेसर और एस श्रीसंत के खाते में 1-1 विकेट आया. 
 

Source Link

Read in Hindi >>