राखी सावंत को अश्लील वीडियो मामले में राहत, एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर रोक एक फरवरी तक बढ़ी

नई दिल्ली. बंबई उच्च न्यायालय ने मंगलवार को एक मामले में अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant)  को गिरफ्तारी से मिले अंतरिम संरक्षण की अवधि को एक फरवरी तक के लिए बढ़ा दिया. एक मॉडल ने कथित तौर पर उसका अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो प्रसारित और प्रदर्शित करने के लिये राखी सावंत के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया था.

सावंत ने सोमवार को उच्च न्यायालय से गिरफ्तारी पूर्व जमानत देने का अनुरोध किया था. न्यायमूर्ति एम. एस. कर्णिक की एकल पीठ ने पुलिस को अगली सुनवाई तक अभिनेत्री के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया.

मॉडल का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने मंगलवार को हस्तक्षेप याचिका दायर करने के लिए समय मांगा. अदालत ने सावंत को समय देते हुए मामले की सुनवाई बुधवार तक के लिए स्थगित कर दी. सावंत के अधिवक्ता ने सोमवार को अदालत को बताया कि नवंबर 2022 में अभिनेत्री के खिलाफ यह मामला दर्ज किये जाने के समय से वह इस मामले में पुलिस के साथ सहयोग कर रही हैं.

राखी सावंत के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने केस दर्ज कराया था. इससे पूर्व एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी थी. शर्लिन ने पोस्ट में लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज!!! अंबोली पुलिस ने एफआईआर 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया. कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था.’ बिग बॉस सीजन 16 में साजिद खान (Big Boss Sajid Khan) के लिए जाने पर शर्लिन चोपड़ा ने आपत्ति जताई थी.

Tags: Entertainment news., Rakhi sawant

Source Link

Read in Hindi >>