राहुल गांधी की तुलना दिव्यांग कलाकार से करने पर कांग्रेस भड़की, कहा-‘भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी बौखलाई’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना दिव्यांग कलाकार कामो (कमा) से करने पर गुजरात में राजनीति गरम हो गई है. दरअसल मध्यप्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग शुक्रवार को बनासकांठा जिले के अंबाजी में पहुंचे थे. यहां उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए राहुल गांधी की तुलना कामो से की थी. गुजरात में कामो एक दिव्यांग आर्टिस्ट है, जो कि डाउन सिंड्रोम से पीड़ित है.

वहीं राहुल गांधी की तुलना दिव्यांग से करने पर कांग्रेस भड़क गई है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से रोज लाखों लोग जुड़ रहे हैं, जिसे देखकर बीजेपी के नेता बौखला गए हैं. वह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं. बीजेपी ने देश के हर वर्ग का मजाक उड़ाया है. अब वह दिव्यागों का भी मजाक उड़ा रही है.

विश्वास सारंग ने सोनिया गांधी का भी मजाक उड़ाया

पीटीआई के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विश्वास सारंग राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं- वह कौन था? हां, कामो… आप देख सकते हैं कि जहां से कामो ने अपनी यात्रा शुरू की, कह रहा है ‘भारत जोड़ो’. वह गरीबी हटाओ की बात कर रहा है, लेकिन 40 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनता है.’

पीटीआई के मुताबिक एमपी के मंत्री ने सेनिया गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कामो की ‘मम्मी’ तो ‘मौनमोहन सिंह’ को रिमोट से नियंत्रित किया करती थीं. 

गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा था कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राज्य से नहीं गुजर रही, क्योंकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दिल में गुजरात के लिए कोई जगह नहीं है.

राहुल के दिल में गुजरात के लिए जगह नहीं: पाटिल

गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सी आर पाटिल ने अक्टूबर में पहले हफ्ते में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि राहुल गांधी के दिल में गुजरात के लिए कोई जगह नहीं है. उन्होंने कहा था कि राहुल भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं लेकिन उन्होंने गुजरात की अनदेखी की. उनके दिल में गुजरात के लिए कोई जगह नहीं है, इसलिए वह यहां नहीं आना चाहते.

Source Link

Read in Hindi >>