रोहतक के महृषि दयानंद विश्वविद्यालय में फायरिंग, चार को लगी गोली, गाड़ी में सवार युवकों ने दिया

Firing in Haryana: रोहतक के महृषि दयानंद विश्वविद्यालय में फायरिंग से हड़कंप मच गया. गोली लगने से चार लोग युवक हो गए. घायलों में एक महृषि दयानंद विश्वविद्यालय का छात्र बताया जा रहा है. तीन अन्य युवकों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है. आरोप है कि गाड़ी में सवार होकर आए युवकों ने वारदात को अंजाम दिया. अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. चारों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया गया. पीजीआई से परिजन युवकों को निजी अस्पताल में ले गए.

राज्यपाल के कार्यक्रम से निकलने के बाद फायरिंग

पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. उम्मीद है कि वारदात का खुलासा जल्द हो जाएगा. आज महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का कार्यक्रम था. महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी बलराज सिंह का कहना है कि दो गुटों के बीच पैसों के लेनदेन का आपसी झगड़ा था. बंडारू दत्तात्रेय के महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से निकलने के लगभग 20 मिनट बाद घटना हो गई. हमलावरों ने लाइब्रेरी और गेट नंबर 1 के पास ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोली लगने से चार युवक कुलदीप, सुशील, विजय और हर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों में से एक महृषि दयानंद यूनिवर्सिटी का छात्र भी है.

गोली लगने से चार युवक घायल, अस्पताल में भर्ती

घटना की सूचना मिलने के बाद पीजीआई थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. पीजीआई थाना प्रभारी प्रमोद ने बताया कि फिलहाल घायलों के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. उनके ही बयान से घटना के कारणों का पता चल पाएगा. पीड़ित विजय कुमार ने बताया कि दीपक नाम के एक शख्स से पैसों का लेनदेन था. आज पैसों के लेनदेन को निपटाने के लिए यूनिवर्सिटी में बुलाया था. विवाद होने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में चार युवक घायल हुए हैं. 



Source Link

Read in Hindi >>