शरद केलकर ने बता दिया बॉलीवुड में सफलता का राज, बोले- 2 ही लोगों के पास है सीक्रेट; एक हैं शाहरुख खान और एक… – sharad kelkar praise sushant singh rajput told the secret of success in bollywood shah rukh khan done realy well nodps – News18 हिंदी

मुंबई. दिवंदत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ करते हुए आज भी कई दिग्गज एक्टर भावुक हो जाते हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से फिल्मों में एंट्री की थी. टीवी के जरिए अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह ने फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा था.

अब सुशांत की तारीफ अभिनेता शरद केलकर ने भी की है. शरद केलकर ने सुशांत सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी तुलना अभिनेता शाहरुख खान से की है. शरद केलकर ने कहा कि सुशांत सिंह एक टेलेंटेड युवा थे जिन्होंने टीवी के जरिए फिल्मों में अपनी पहचान बनाई थी.

टीवी से फिल्मों में बनाई पहचान

सुशांत सिंह ने पहले टीवी में अपने अभिनय के दम पर पहचान हासिल की और बाद में फिल्मों में भी बेहतरीन काम कर एक मिशाल कायम की. इंडस्ट्री में टीवी के जरिए फिल्मों में नाम कमाने वाले अभी तक दो ही ऐसे अभिनेता हमें देखने को मिले हैं. एक तो शाहरुख खान ने भी इसी तरह अपना नाम कायम किया है. वहीं सुशांत सिंह भी शाहरुख खान की तरह अपनी मेहनत और टेलेंट के दम पर आगे बढ़े थे.

जमकर की तारीफ
शरद ने Mashable India को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैं सुशांत सिंह को काफी पहले से जानता हूं. जब सुशांत टीवी में काम करते थे तभी उनका सेट मेरे पास में ही था. हम दोनों काफी देर तक बैठा करते थे. सुशांत एक शानदार अभिनेता के साथ ही शानदार व्यक्ति भी थे.

उन्होंने टीवी में भी काफी दमदार काम किया था और अपनी एक्टिंग स्किल्स के दम पर ही पहचान हासिल की थी. इसके बाद सुशांत ने फिल्मों में काम करना शुरू किया और यहां भी अपने टेलेंट का लोहा मनवाया. शरद केलकर ने कहा कि सुशांत यंगेस्ट टेलेंट में से सबसे शानदार अभिनेता थे.

Tags: Actor Sushant Singh Rajput, Bollywood news

Source Link

Read in Hindi >>