सलमान खान के गानों पर यूल‍िया वेंतूर ने जमकर लगाए ठुमके, HLV फ‍िल्‍म स‍िटी लॉन्‍च पर बताया अपना ‘पंजाब कनेक्‍शन’

चंडीगढ़. उत्तर प्रदेश में फिल्‍म स‍िटी बनने की बातें प‍िछले कुछ समय से लगातार हो रही हैं. इसपर जोरों से काम भी चल रहा है. इसी बीच पंजाब को अपनी खुद की फिल्‍म स‍िटी म‍िल गई है. जी हां, चंडीगढ़ में खरार के भुखरी गांव में शुरू हुई ये फिल्‍म स‍िटी निर्देशकों, निर्माताओं और अभिनेताओं के इनोवेटिव विचारों को प्रोत्साहित करने का काम करेगी. इस फिल्‍म स‍िटी के लॉन्‍च के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की कथ‍ित गर्लफ्रेंड यूल‍िया वेंतूर (Iulia Vantur) ने सलमान के ही गानों पर जमकर ठुमके लगाए. यहां पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई स‍ितारे, बॉलीवुड और टीवी एक्‍ट्रेस श्रुति सेठ समेत कई सेलीब्र‍िटीज मौजूद थे.

यूल‍िया वेंतूर ने इस फ‍िल्‍म सिटी के लॉन्‍च पर परफॉर्म क‍िया और समा बांध द‍िया. साथ ही यूथ आइकन हितेश लकी वर्मा ने भी मीड‍िया और लोगों के सामने अपने द‍िल की बात रखी. यूल‍िया ने इस मौके पर मीड‍िया से बात करते हुए कहा कि वो यहां आकर काफी खुश हैं और जल्‍द ही अपने अगले क‍िसी प्रोजेक्‍ट के लिए इस फिल्‍म स‍िटी में आकर शूट करेंगी.

लूल‍िया वेंतूर ने सलमान खान के गाने ‘तेरी मेरी प्रेम कहानी…’ न केवल गाया बल्‍कि उसपर डांस भी क‍िया.

वहीं इस फिल्‍म स‍िटी के बारे में बात करें तो ह‍ितेश ने अमेर‍िका से लौटकर पंजाब में एचएलवी फिल्म सिटी की शुरुआत की है. इस प्रोजेक्ट को कुलविंदर सिंह बैंस ने डिजाइन किया है और आर्किटेक्चरल सर्विस एटेलियर एज ने दी है. इस फिल्‍म स‍िटी में प्री-प्रोडक्शन से लेकर पोस्ट प्रोडक्टशन तक की सभी सुविधाएं हैं. यहां कई तरह की थीम और सेट हैं जैसे मैक्सिकन, वाइल्ड वेस्ट, यूरोपियन, दुबई, चाइना टाउन, रेलवे स्टेशन, पुलिस स्टेशन, एयरोप्लेन हैंगर, डिस्ट्रिक्ट सेशन कोर्ट, गैराज आद‍ि. यानी इस फिल्‍म स‍िटी की थी का इस्‍तेमाल करते हुए ऐतिहासिक, हॉरर, फैंटेसी व अन्य जॉनर की फिल्में बनाई जा सकती हैं.

Iulia Vantur, Salman Khan, HLV Film City launch event, HLV Film City, HLV Film City launch event in Chandigarh, Iulia Vantur and Salman Khan

पंजाब की इस फ‍िल्‍म स‍िटी के लॉन्‍च पर पंजाबी फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री के कई स‍ितारे पहुंचे.

ये फिल्म सिटी खरार के भुखरी गांव में कई एकड़ इलाके में फैली हुई है. शहरी सुविधाओं और ग्रामीण आकर्षण वाली इस फ‍िल्‍म स‍िटी में हर थीम को नई ऊंचाई देने की पूरी कोशिश की गई है. अब फिल्‍म स‍िटी में अपनी फिल्‍में या टीवी सीरियल शूट कराना, प्रोड्यूसरों के लिए भी फायदे का सौदा साबित होगा.

Tags: Film city, Salman khan

Source Link

Read in Hindi >>