सोनाक्षी सिन्हा से हूबहू क्यों मिलती है सूरत? रीना रॉय ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: रीना रॉय (Reena Roy) 70 के दौर की सुपरस्टार थीं. वे अब भी अपनी फिल्मों और गानों से दर्शकों का दिल जीतती रहती हैं. शत्रुध्न सिन्हा के साथ उनके अफेयर की खूब चर्चाएं होती थीं. दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे. वे शादी भी करना चाहते थे, मगर हालात के आगे दोनों मजबूर थे. उनकी शादी नहीं हो पाई, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा के नैन-नक्श रीना रॉय से इतने मिलते हैं कि लोगों को लगता है कि रीना रॉय सोनाक्षी सिन्हा की असली मां हैं और बदनामी के डर से दोनों सितारों ने अब तक इस राज से पर्दा नहीं उठाया है.

रीना रॉय ने एक बातचीत में पहली बार सोनाक्षी सिन्हा से अपनी सूरत मिलने को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने फर्स्ट पोस्ट को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘यह सिर्फ एक इत्तेफाक है. कभी-कभार ऐसा हो जाता है. उदाहरण के लिए, जीतेंद्र की मां और उनकी मां जुड़वां बहनें लगती हैं.’

फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने शत्रुघ्न सिन्हा के संस्मरण में कहा था कि रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा एक-दूसरे से भावनात्मक स्तर पर जुड़े हुए थे. रीना रॉय ने एक बार शत्रुघ्न को अल्टीमेटम दे दिया था कि वे 8 दिनों में उनसे शादी करें, वरना वे किसी और को अपना जीवनसाथी बना लेंगी. तब शत्रुघ्न की पूनम से शादी हो चुकी थी.

पहलाज निहलानी ने बताया था कि वे शत्रुघ्न, रीना और संजीव कुमार को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन रीना ने फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया था और कहा था कि वे फिल्म में तभी काम करेंगी, जब शत्रुघ्न अपना निर्णय स्पष्ट कर देंगे. रीना ने फिल्म मेकर से यह भी कहा था कि अगर शत्रुघ्न उनसे शादी नहीं करेंगे, तो वे 8 दिनों के अंदर किसी और से शादी कर लेंगी.

” isDesktop=”true” id=”5186233″ >

पहलाज निहलानी ने जब शत्रुघ्न को रीना की बात बताई, तो वे रोने लगे थे. उन्होंने रीना को बुलाया और फिर उनके सामने किसी बच्चे की तरह रोए. फिल्म मेकर ने शत्रुघ्न से कहा कि वे रीना को जाने दें. एक्ट्रेस ने फिर पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली और फिल्मों से दूरी बना ली.

Tags: Reena Roy, Shatrughan Sinha, Sonakshi sinha

Source Link

Read in Hindi >>