स्वीमिंग पूल में नहा रही थी एक्ट्रेस, हस्बैंड ने खींच ली तस्वीर, बोली- Good For My Career

घर के स्वीमिंग पूल में हॉलीवुड एक्ट्रेस नहाने जा रही थी. सेपरेट होम, घर में सिर्फ मियां-बीवी, बाहर पहाड़ और जंगल…, दूर-दूर तक कोई देखने वाला नहीं, ऐसे में एक्ट्रेस का मूड रोमांटिक हुआ जा रहा था. सो उसने पूरे कपड़े उतारे और स्वीमिंग पूल की तरफ चल दी. मगर ये क्या, पति पीछे से कैमरा लेकर आ पहुंचा…! अरे…रे….रे… क्या कर दिया उसने…! पति ने एक्ट्रेस पत्नी की ऐसी तस्वीर खींच ली, जो निहायत ही शर्मनाक कही जाती है. ये किसी फिल्म का सीन नहीं, बल्कि हकीकत है. जी हां, वाकया जरूर विदेश का है, मगर कहानी शत-प्रतिशत सच्ची.

मोबाइल पर घरवालों से छुप-छुपकर वीडियो देखने वालों को इस स्टोरी में बड़ा इंटरेस्ट आ रहा होगा. लेकिन इसके पीछे की सच्चाई जब आप जानेंगे, तो कहेंगे… अरे यार……! दरअसल, यह कहानी है अमेरिकी अदाकारा अलेक्जेंड्रा डैड्रियो यानी एलेक्स की. एलेक्स ही वह एक्ट्रेस हैं जिनकी तस्वीर उनके प्रोड्यूसर पति ने खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर की. हालांकि खुद एक्ट्रेस ने भी इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है. इन वायरल तस्वीरों की खासियत यह है कि पूरी तरह नग्न होने के बाद भी एलेक्स की ये तस्वीरें अश्लील नहीं दिखतीं. स्वीमिंग पूल में बगैर कपड़ों के उतरी एक्ट्रेस की तस्वीर इस खूबसूरती से ली गई है कि इसमें नुक्स निकालना मुश्किल है. तस्वीर के बाहर प्राकृतिक नजारा इतना खूबसूरत है कि कोई चाहकर भी अश्लील विचार मन में नहीं ला पाएगा.

हॉलीवुड एक्ट्रेस के इसी एलबम को लेकर इंटरनेट पर आया उबाल.

ये मेरे करियर के लिए अच्छा है…
इन तस्वीरों के वायरल होने के साथ-साथ एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा डैड्रियो ने इसे अपने करियर के लिए जरूरी भी बताया. मीडिया ने जब फोटो के आपत्तिजनक होने को लेकर सवाल किया तो एलेक्स का कहना था कि वह फिल्म एक्ट्रेस और ऐसी तस्वीरों से उन्हें कोई गुरेज नहीं है. तस्वीरों के जरिए नग्नता का प्रदर्शन करने के आरोप पर डैड्रियो ने कहा कि वह थियेटर के मामले में भले बेवकूफ मानी जाएं, मगर एक्टिंग से प्यार करती हैं. उन्होंने कहा कि यह तस्वीर मेरे करियर के लिए अच्छी है.

4 दिन में 29 लाख से ज्यादा Views
मगर सोशल मीडिया तो सनसनी के लिए ही जाना जाता है, सो एलेक्स की इन तस्वीरों के अपलोड होते ही इंटरनेट यूजर्स में खलबली मच गई. अमेरिकी फिल्म एक्ट्रेस की तस्वीर दिसंबर के आखिरी दिनों में अपलोड की गई थी, मगर 3-4 दिनों में ही इंस्टाग्राम पर इसे देखने वालों की संख्या लगभग 30 लाख तक पहुंच गई. एलेक्जेंड्रा डैड्रियो के इंस्टा अकाउंट पर 4 दिनों में इस तस्वीर को 29 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और Like का बटन दबाया. अब इसे एलेक्स की लोकप्रियता कहें, उनके फैन्स का क्रेज या फिर सोशल मीडिया सनसनी, यह फोटो लगातार चर्चा में बना हुआ है.

Tags: Hollywood stars, Social Viral

Source Link

Read in Hindi >>