10 साल की बच्ची का सिर कब्र से गायब, माता-पिता ने देखा तो उड़ गए होश

तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के मधुरंथकम के पास चित्रवाड़ी गांव में 10 दिन पहले दफन की गई 10 साल की बच्ची के कब्र से उसका सिर गायब हो गया है.

छठी कक्षा में पढ़ने वाली 10 साल की कृतिका 5 अक्टूबर को अपने घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान बिजली का खंभा ऊपर गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी. उसके सिर में काफी गहरी चोट लगी थी. करीब 9 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ने के बाद 14 अक्टूबर को कृतिका का निधन हो गया था.

कब्र के साथ छेड़छाड़ होने का शक में दोबारा हुई खुदाई  

उसके परिवार ने 15 अक्टूबर को अंतिम संस्कार के बाद उसे दफना दिया. करीब दस दिनों के बाद उसके माता-पिता – पांडियन और नादिया ने देखा कि बच्ची की कब्र के साथ छेड़छाड़ की गई है. शक के आधार पर लड़की के माता-पिता ने पुलिस को शिकायत दी थी.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने जिला चिकित्सा विभाग के अधिकारी और जिले के राजस्व विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में कब्र खोदी थी. इस के बाद कब्र से बच्ची का सिर गायब पाकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए.

चित्तूर पुलिस अब अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है. पुलिस पता कर रही है कि क्या दुश्मनी के कारण लड़की का सिर कोई अपने साथ ले गया है या फिर यह काम जादू टोना के चलते किया गया है. 

हालांकि, असल कारण क्या है ये अभी साफ नहीं हो पाया है. पुलिस को घटनास्थल से कुछ इस्तेमाल किए हुए दस्ताने और टॉर्च मिली है. पुलिस इन सामानों के आधार पर जांच कर रही है. 

Source Link

Read in Hindi >>