Instagram पर यूजर्स के अचानक से घटे फॉलोअर्स, कुछ के अकाउंट हुए सस्पेंड

Instagram Outage: सोशल नेटवर्किंग ऐप इंस्टाग्राम में दिक्कत को लेकर यूजर्स शिकायत कर रहे हैं. कई यूजर्स ने दावा किया है कि उनके अकाउंट अचानक सस्पेंड हो गए हैं. यूजर्स ने कहा है कि इंस्टाग्राम ने अकाउंट सस्पेंड करने का कारण भी नहीं बताया गया है. हालांकि, ये परेशानी फिलहाल यूके में ही देखने को मिली है. कई लोगों ने ट्विटर पर सस्पेंडे हुए अकाउंट के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं. शेयर किए जा रहे स्क्रीनशॉट में इंस्टाग्राम का एक नोटिस दिखाई दे रहा है, जिसमे लिखा है कि 31 अक्टूबर 2022 को आपका अकाउंड सस्पेंड कर दिया गया है.

आउटेज को डाउन डिटेक्टर पर किया डिटेक्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसका असर अधिक लोगों पर नहीं पड़ा है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कई लोगों से बात करने पर पता चला है कि उन्हें इंस्टाग्राम इस्तेमाल करने में कोई दिक्कत नहीं आई है. दूसरी तरफ कुछ लोगो ने कहा है कि अचानक से उनके इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स घट गए हैं. इंस्टाग्राम के इस आउटेज को डाउन डिटेक्टर पर भी डिटेक्ट किया गया. डाउन डिटेक्टर पर इस परेशानी से जूझने वालों की संख्या केवल 4,000 दिखाई दे रही है.

ट्विटर पर आई ट्वीट की बाढ़

ट्विटर पर एक यूजर ने भीड़ की वीडियो साझा करते हुए लिखा, “इंस्टाग्राम डाउन होने की पुष्टि करने के लिए हम सभी ट्विटर पर आए हैं”

 

इंडोनेशिया के यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “Pls मुझे फॉलोअर्स के साथ कोई समस्या नहीं है लेकिन मेरी यादें सभी Instagram पर हैं”

 

एक अन्य यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, “ट्विटर पर इसकी रिपोर्ट करने वाले बहुत से अन्य लोगों के साथ-साथ मेरे इंस्टाग्राम को भी निलंबित कर दिया गया है.  क्या @instagram को हैक कर लिया गया है ?? क्या यह किसी और के साथ भी हुआ है?

 

राहुल राजेश नाम के यूजर ने मीम शेयर कर लिखा, “मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि मेरा इंस्टाग्राम क्यों निलंबित हो गया”

 

यह भी पढ़ें

अपने ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक पाने के लिए फ़ॉलो करें ये स्टेप्स



Source Link

Read in Hindi >>