Jeremy Renner Accident: एवेंजर्स फेम एक्टर ‘हॉकआई’ के लिए मांगी अनिल कपूर ने दुआ, शेयर किए फोटोज

हाइलाइट्स

न्यू ईयर ईव के बाद जेरेमी के घर के बाद जमा हो गई थी काफी बर्फ.
एवेंजर्स स्टार जेरेमी स्नो हटाने की कर रहे थे कोशिश.

मुंबई. हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) इस समय हॉस्पिटल में हैं और उनके फैंस जल्द रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. रेनर स्नो प्लोइंग के दौरान एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे. इस कारण उन्हें गंभीर चोटें आई थीं. ताजा जानकारी के अनुसार, रेनर फिलहाल स्टेबल हैं लेकिन उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. मार्वल एक्टर रेनर के एक्सीडेंट की खबर ने सभी को परेशान कर दिया था. अनिल कपूर ने भी रेनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की है और जल्द उनके ठीक होने की कामना की है.

अनिल और जेरेमी साथ में कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में जैसे ही अनिल के पास जेरेमी के एक्सीडेंट की खबर पहुंची तो वे परेशान हो गए. अनिल ने ट्विटर पर जेरेमी के साथ अपने फोटोज शेयर करते हुए उनके ​ठीक होने की दुआ मांगी है. अनिल ने हग इमोजी के साथ जेरेमी के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है.

(PC: twitter@AnilKapoor)

यूं हुए थे हादसे के शिकार
न्यू ईयर ईव पर हैवी स्नो स्ट्रोम के बाद जेरेमी घर के बाहर जमी बर्फ को हटाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान प्लोइंग मशनी जेरेमी के पैर पर आ गई और वे हादसे का शिकार हो गए. जेरेमी को एयरलिफ्ट कर हॉस्पिटल ले जाया गया. जेरेमी के परिवार की ओर से जारी बयान के अनुसार, जेरेमी की दो सर्जरी हो चुकी है. वे अभी इंटेंसिव क्रिटिकल केयर यूनिट में हैं. वे स्थिर हैं लेकिन उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Avengers hawkeye jeremy renner, jeremy renner accident update, snowploughing accident, hollywood news, anil kapoor, जेरेमी रेनर, जेरेमी रेनर एक्सीडेंट, जेरेमी हेल्थ अपडेट, हॉलीवुड न्यूज, अनिल कपूर

(PC: twitter@JeremyRenner)

एक्सीडेंट से पहले जेरेमी ने ट्विटर पर जमी हुई बर्फ की फोटो भी ट्विटर पर शेयर की थी.

Tags: Anil kapoor, Avengers

Source Link

Read in Hindi >>