KBC के मंच पर अचानक रोने लगी महिला, देखकर घबराए Amitabh Bachchan, क्यों बोले- नौकरी खतरे में आ गई?

Kaun Banega Crorepati 14: हिंदी सिनेमा के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपने खास अंदाज से कौन बनेगा करोड़पति 14 के मंच पर समा बांध देते हैं. अमिताभ कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछने के साथ उनके साथ मस्ती-मजाक करते भी दिखते हैं. कई बार तो शो में हॉट सीट पर बैठे लोग बिग बी से कई अजीबोगरीब फरमाइशें भी कर देते हैं, जिन्हें अमिताभ बिना कुछ कहे पूरा करते हैं. 

क्यों रोने लगी महिला?

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर एक बार फिर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. हॉट सीट के लिए सिलेक्ट होने के बाद Pinky Jawarani अपने आंसुओं को कंट्रोल नहीं कर पाती हैं. वे खुशी से रोने लगती हैं. महिला को रोता हुआ देखकर अमिताभ बच्चन उन्हें आंसू पोछने के लिए टिश्यूज देते हुए कहते हैं मैं यकीन नहीं कर सकता हूं, लेकिन मेरी टिश्यूज की नौकरी लग चुकी है.

महिला आगे कहती है- मैं टीवी पर देखती थी, मैं सोचती थी कि सर कब मुझे ऐसे टिश्यूज देंगे, महिला की इस बात पर अमिताभ भी मजाकिया अंदाज में कहते हैं- आ गया ना मौका, आप आंख पोछिए. 

हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट टिश्यूज को देखते हुए कहती है- सर ये नहीं दूंगी वापस, तो अमिताभ बच्चन कहते हैं- नहीं…नहीं ये तो हमको देना पड़ेगा. अमिताभ महिला से टिश्यू मांगते हुए कहते हैं- हमारी नौकरी खतरे में आ जाएगी मैडम. आप समझती नहीं हैं, दे दीजिए. 

 

महिला ने अमिताभ से पूछे ऐसे सवाल

खेल जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, कंटेस्टेंट अमिताभ से अतरंगी सवाल करने लगती है. महिला अमिताभ से पूछती है- क्या आपके घर में कपड़े धुलते हैं? हम तो आपको हमेशा नए कपड़ों में ही देखते हैं. अमिताभ इसपर कहते हैं- हम तो खुद धोते हैं अपने कपड़े. 

हॉट सीट पर बैठी महिला अमिताभ संग खूब सारे सवाल पूछती है. अमिताभ बच्चन भी महिला के हर सवाल का मजेदार जवाब देते हैं. शो का प्रोमो इतना मजेदार है कि आपके चेहरे पर स्माइल आ जाएगी, तो जरा सोचिए कि एपिसोड कितना एंटरटेनिंग होने वाला है. 

वहीं, कौन बनेगा करोड़पति शो में जल्द ही आपको अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर स्पेशल एपिसोड देखने को मिलेगा. इस एपिसोड में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन शो में एंट्री करेंगे. अपनी फैमिली को केबीसी के मंच पर देखकर अमिताभ काफी इमोशनल हो जाते हैं. उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं. अमिताभ की आंखों में आंसू देखकर उनके फैंस की आंखें भी नम हो गईं. 
 

 



Source Link

Read in Hindi >>