RRR के फैन हुए हॉलीवुड डायरेक्टर एडगर राइट, ट्वीट कर बोले- ‘पहली बार ऐसी फिल्म देखी’

मुंबईः फिल्मकार एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की ‘आरआरआर’ साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक है. जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. हर तरफ से फिल्म को तारीफें मिलीं. अब फिल्म की तारीफ करने वालों में ब्रिटिश निर्देशक एडगर राइट का नाम भी जुड़ गया है. राइट ने राजामौली की ‘RRR’ की जमकर तारीफ की और इसे ‘जबरदस्त’ बताया है.

‘बेबी ड्राइवर’, ‘स्कॉट पिलग्रिम वर्सेज द वर्ल्ड’ और “ लास्ट नाइट इन सोहो’ जैसी कामयाब फिल्में बनाने वाले राइट ने कहा कि उन्होंने हाल में ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट (बीएफआई) में ‘आरआरआर’ देखी और यह ‘मनोरंजक’ लगी. राइट (48) ने शनिवार को कहा, ‘ आखिरकार बीएफआई में बड़ी स्क्रीन पर आरआरआर फिल्म देखी. क्या जबरदस्त फिल्म है. बहुत ही मनोरंजक है. मैंने ऐसी पहली फिल्म देखी है जिसके मध्यांतर में भी लोगों ने तालियां बजाईं.”

एडगर राइट ने बांधे आरआरआर की तारीफों के पुल. (फोटो साभारः ट्विटरः @edgarwright)

ट्विटर पर ‘आरआरआर’ के आधिकारिक पेज ने फिल्म की तारीफ के लिए राइट का आभार जताया है.
‘आरआरआर’ मार्च में सिनेमा घरों में रिलीज की गई थी. इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है. अब फिल्म के दूसरे पार्ट का दर्शकों के बीच इंतजार है.

फिल्म ने विदेशों में भी खूब धूम मचाई थी. इस बीच खबर आई थी कि राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म अब ऑस्कर 2023 में भी अपने झंडे बुलंद करती नजर आ सकती है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में फिल्म को लेकर यह दावा किया गया.

Tags: RRR Movie, Ss rajamouli

Source Link

Read in Hindi >>