UP: “मुझे हीरो न बनना विलन रहन दे” जब पुलिस के सामने अपराधियों ने बनाई रील

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए हैं. पुलिस कस्टडी में अपराधियों ने रील बनाकर वायरल कर दिया जिसमें युवक कह रहे हैं कि मुझे हीरो नहीं बनना विलन ही रहने दो.

दरअसल जिस वक्त ये आरोपी रील वीडियो बना रहे थे उस वक्त उन्हें पुलिस अपनी वाहन की जगह एक लग्जरी निजी वाहन में पेशी के लिए कोर्ट ले जा रही थी.  फिल्मी गाने “मुझे हीरो न बनना विलन रहन दे” पर पुलिस की मौजूदगी में अपराधियों ने रील बनाई जिसके बाद वो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया.

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. यह पूरा मामला पनवाड़ी थाना क्षेत्र का है. किल्हौवा गांव में एक महिला के घर में घुसकर दबंगई करने वाले गांव के युवक बंटा लोधी उर्फ स्वतंत्र सहित और अन्य के खिलाफ पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी. 

यहां देखिए वीडियो      

पुलिस इसी मामले में आरोपी बंटा लोधी उर्फ स्वतंत्र सहित और दो अन्य आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें कोर्ट में पेशी के लिए ले जा रही थी. प्राइवेट गाड़ी में बैठे अपराधी पुलिस कस्टडी में होने के बावजूद गांव में अपना रौब फैलाने के लिए रील बनाते दिखे.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. उस गाड़ी में एक पुलिसकर्मी भी बैठा हुआ दिखाई दे रहा है जो अपने मोबाइल में व्यस्त है और पीछे बैठे आरोपी रील बना रहे हैं.

 

Source Link

Read in Hindi >>